नवादा में शराब बेचने का विरोध करने पर घर में जड़ दिया ताला

1377
0
SHARE

नवादा: बिहार के नवादा के अकबरपुर थानाक्षेत्र में शराब बेचने का विरोध करने पर शराब कारोबारी ने एक व्यक्ति के मकान में ताला जड़ दिया और मौके से भाग खड़ा हुआ। घटना बिहार के नवादा के अकबरपुर थानाक्षेत्र के राजदेवर गांव की है।

Read More Nawada News in Hindi

पीड़ित रंजन कुमार के गन्ने के खेत में शराब कारोबारी राजू मांझी देशी शराब रखने का काम करता था। जब उन्होंने इसका विरोध करने लगे तो जान से मारने की धमकी देने लगा। शुक्रवार को तो हद हो गयी कि राजू मांझी ने पीड़ित रंजन कुमार के घर के मुख्य गेट में ही ताला जड़ दिया जिसके बाद उसके आने जाने वाले रास्ते में कांटीदार झाड़ी रखकर रास्ते को अवरुद्ध कर दिया।

Read More Bihar News in Hindi

पीड़ित रंजन कुमार ने कहा कि पिछले कई दिनों से राजू मांझी उनके खेत में शराब रख रहा था जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वो परिवार के सभी सदस्यों को घर में अंदर बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। पुलिस के आने के बाद रास्ते से कांटीदार झाड़ को हटाया गया और मकान में लगे ताले को भी खोला गया।

जब इस संबंध में पुलिस से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार करते हुए इसे रास्ते का विवाद बताया। फिलहाल पुलिस दोनो पक्षों को थाने लेकर पहुंची है जहां दोनो से पूछताछ की गई है। पर पुलिस शराब की बात होने से साफ इंकार कर रही है।