पति ने नई नवेली दुल्हन के प्राइवेट पार्ट पर डाला तेजाब

1104
0
SHARE

बगहा: बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले के बगहा के बनकटवा मुहल्ले में मंगलवार को एक शख्स ने अपनी ही पत्नी पर ऐसा जुल्म ढाया जिससे रुह कांप जाए। हर लडडकी की ख्वाहिश होती है कि उनका होने वाला पति उसे अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करेगा। उसके सारे अरमान पूरे होंगे और पति दुख के वक्त मजबूत सहारा बनेगा, लेकिन ऐसा उसकी किस्मत में न था।

Read More west champaran news in Hindi

सभी सहेलियों की तरह 18 साल की चांदनी ने भी सपने देखे थे। जिस पति ने मांग में सिंदूर भरकर उसे अपनी पत्नी बनाया था, उसी ने उसे जिंदगी भर न भूलने वाला जख्म दे दिया। उसने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया।

चार दिन पहले ही पति ललन गोंड चांदनी को गौना कराकर अपने घर लाया था। उसे शिकायत थी कि ससुराल से मन मुताबिक दहेज नहीं मिला। दहेज के चलते मंगलवार को चांदनी से झगड़ा करने लगा। नोकझोंक से शुरू हुए झगड़े ने जल्द ही हिंसक रूप ले लिया और ललन ने बेरहमी से चांदनी को पीट दिया।

पति के हाथों मार खाने के बाद चांदनी अपनी किस्मत पर रो रही थी, लेकिन ललन का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ था। ललन तेजाब लेकर आया और पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर डाल दिया। नाजुक अंगों पर तेजाब पड़ते ही चांदनी दर्द के मारे चीखने लगी।

चांदनी की आवाज सुन आसपास के लोग जुटे। तेजाब से चांदनी गंभीर रूप से झुलस चुकी थी। ग्रामीणों ने चांदनी को बगहा के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज चल रहा है।

चांदनी के पिता बिशम्भर पंडित की शिकायत पर बगहा नगर थानाध्यक्ष अयूब ने केस दर्ज कर लिया है। केस दर्ज होते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ललन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।