नीतीश जी को आया गुस्सा, कहा- मां-बाप से पूछो पिछली सरकारों ने क्या किया था

186
0
SHARE

BEGUSARAI: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार तेजस्वी यादव पर हमलावर दिख रहे हैं. 15 साल पहले की गाथा वह सुनाते दिख रहे हैं. एक बार फिर से तेघरा में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ‘लालू राज’ पर वार करते हुए तेजस्वी को सलाह दी

नीतीश कुमार ने कहा कि, ‘और लोगों को मौका मिला था तो एक स्कूल बनाया था? अगर पढ़ना चाहते हो तो अपने बाप से पूछो, अपने मां से पूछो कहीं स्कूल था? कहीं स्कूल बन रहा था? कहीं कोई कॉलेज बना था? जरा पूछ लो.’नीतीश कुमार ने आगे कहा ‘राज करने का मौका मिला तो राज करके ग्रहण करते रहे और अंदर चले गए तो पत्नी को बैठा दिया गद्दी पर. यही सब तो चल रहा था.’ उसके बाद कोई गड़बड़ करने वाला आदमी है. अगर कोई गड़बड़ करने वाला आदमी होगा वो अंदर जाएगा. कोई नहीं लोगों के बीच इस तरह से उल्टा-पुल्टा काम कर सकेगा.

नीतीश कुमार साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. यहां जदयू प्रत्याशी शशि कुमार शशि के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिना किसी का नाम लिए तेजस्वी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज अनुभवहीन व्यक्ति मुख्यमंत्री बनने का दावा कर रहे हैं, जबकि उनके पास कोई तजुर्बा नहीं है. वहीं, उन्होंने कहा कि सिर्फ पब्लिसिटी के लिए और मीडिया में बने रहने के लिए वह नीतीश कुमार के विरुद्ध अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते हैं. लेकिन मुझे विकास के कामों से मतलब है.