नीतीश के खिलाफ ददन पहलवान की दहाड़, बोले- JDU ने किया मेरे भरोसे का कत्ल

242
0
SHARE

PATNA: जदयू से टिकट कटने के बाद ददन पहलवान डुमरांव विधानसभा के चुनावी अखाड़े में ददन पहलवान निदर्लीय प्रत्याशी के तौर पर दांव-पेंच आजमाते नजर आएंगे. फिलहाल ददन पहलवान जदयू कोटे से ही विधायक हैं. टिकट कटने के बाद ददन ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

पार्टी से टिकट कटने से आहत आहत ददन पहलवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश ने उनके साथ धोखा किया है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें अंधेरे में रखा और नॉमिनेशन के एक दिन पहले उनका टिकट काट दिया. ददन पहलवान ने आगे कहा कि जदयू सुप्रीमों ने उनको भरोसे का कत्ल किया है. इसका जवाब उनको डूमरांव विधानसभा की जनता देगी.

जदयू से टिकट कटने के बाद ददन पहलवान ने कहा कि मैनें जदयू पार्टी को अपने खून-पसीने से सींचा था. लेकिन नामांकन के महज एक दिन पहले नीतीश कुमार ने उनका टिकट काट दिया. उन्होंने बताया कि सीएम नीतीश ने मुझे और डुमरांव विधानसभा की महान जनता को धोखा दिया है.

ददन पहलवान ने आगे बताया कि अगर पार्टी को उनका टिकट काटना ही था, तो वे मुझे एक या दो महीना पहले जानकारी दे देते. जिससे वे निर्दलिय प्रत्याशी के तौर पर भी चुनाव के लिए तैयार हो पाते. उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार ने जो धोखा उनके साथ किया है, उसका जवाब वे निर्दलिय प्रत्याशी के तौर पर ऐतिहासिक जीत दर्ज कर देंगे.