नीतीश कुमार जबरदस्त है पलटीमार: सुशील कुमार

413
0
SHARE

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जबरदस्त पलटीमार हैं।

Read Latest Nitish Kumar News in Hindi

सुशील मोदी ने कहा कि जो व्यक्ति 17 साल तक साथ रहने के बाद भाजपा को धोखा दे सकता है। रघुवंश प्रसाद को लगता होगा जो भाजपा का नहीं हुआ वो कब तक लालू के साथ रहेगा? उन्होंने कहा कि नीतीश के लिए नीति या सिद्धांत होता तो कभी लालू के साथ नहीं जाते।

Read Updated Sushil Modi News

जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह ने कहा है कि नोटबंदी के 50 दिन का पार्टी इतंजार कर रही है। नोटबंदी से व्यवस्था में हुई त्रुटियों को जदयू गंभीरता से देख रही है। उन्होंने कहा कि जदयू ने केंद्र का सैद्धान्तिक आधार पर समर्थन किया है। 50 दिन के बाद भी नोटबंदी में त्रुटि रही तो जदयू इसका विरोध करेगी।

Read More Patna News in Hindi

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद ने बुधवार को कहा कि सीएम नीतीश की भाजपा से नजदीकी बढ़ रही है, इसमें कोई आश्चर्यजनक बात नहीं है। पहले भी नीतीश भाजपा के साथ थे।

पहले भी गठबंधन के नियम कानून को ताक पर रखकर रघुवंश प्रसाद नीतीश के खिलाफ बयान देते रहे हैं और पार्टी ने उन्हें चेतावनी भी दी थी लेकिन आज रघुवंश ने कहा कि मैं किसी से डरता नहीं हूं और मुझे सच कहने से कोई रोक भी नहीं सकता है।

उन्होंने नोटबंदी पर जदयू से भी अलग स्टैंड लेकर बीजेपी के सुर में सुर मिला रहे हैं। जदयू नेता विरोध कर रहे हैं और नीतीश नोटबंदी पर बीजेपी की सराहना कर रहे हैं। इससे क्या पता चलता है?