नीतीश ने देशहित में किया नोटबंदी का समर्थन: शाहनवाज हुसैन

533
0
SHARE

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश ने नोटबंदी का समर्थन देशहित में किया है। उन्होंने नीतीश की शराबबंदी का भी समर्थन किया। साथ ही जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान की निंदा की।

Read Latest Patna News in Hindi

जम्मू-कश्मीर में हालिया आतंकी हमले पर शाहनवाज ने कहा कि जवानों की शहादत की कीमत पाकिस्तान को चुकानी पड़ेगी। उसे कैसे सबक सिखाना है यह हमें पता है। समय आने पर इसका जवाब दिया जाएगा। पाकिस्तान स्वयं अपने को खत्म करने पर लगा हुआ है।

Read News on Sahnawaz Hussain

शाहनवाज ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हिंसा में कमी आई है। धीरे-धीरे वहां की स्थिति सामान्य हो रही हैं।

नोटबंदी को लेकर ममता बनर्जी के विरोध पर शहनावाज हुसैन ने कहा कि ममता बेचैन क्यों हैं। यह देश की जनता जानना चाहती है। उन्होंने कहा कि ममता अपना राज्य छोड़कर अन्य प्रदेशों में क्यों घूम रही हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा नोटबंदी के समर्थन के पीछे किसी राजनीति से इंकार करते हुए उन्होंने कहा कि यह देशहित में उठाया गया कदम है। शहनवाज ने शराबबंदी पर नीतीश कुमार के कदम की भी सराहना की।

Read More News on Notebandi in Hindi

शहनवाज हुसैन ने कहा कि नोटबंदी के माध्यम से देश का काला धन खत्म होगा। जब काला पैसा नहीं होगा तो काले कारनामे भी बंद हो जाएंगे।