नीतीश सरकार डिग्री पर नहीं, डेथ सर्टिफिकेट पर देगी नौकरी- प्रिंस राज

206
0
SHARE

GAYA: टिकारी स्थित चिल्ड्रेन पार्क में लोजपा प्रत्याशी कमलेश शर्मा के समर्थन में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने चुनावी जन सभा की. नेताओं ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा और अपने ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ के विजन डॉक्यूमेंट के तहत किये गये सभी वादे पूरे करने की बात कही.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी वर्ष 2005 में 15 साल की सत्ता को उखाड़ फेंकी थी. वही जोश के साथ वर्ष 2020 में भी पार्टी 15 साल की सत्ता को उखाड़ फेंकेगी. दलितों की हत्या पर नौकरी देने की बात पर उन्होंने कहा कि यहां की सरकार डिग्री पर नहीं डेथ सर्टिफिकेट पर नौकरी देगी.

प्रिंस राज ने कहा कि पूरा विश्व बिहार के जगह-जगह को पूजता है और हम सब बिहारी होने पर शर्मिंदा होते हैं. पार्टी अपने ‘बिहारी फर्स्ट और बिहार फर्स्ट’ के विजन डॉक्यूमेंट के सहारे बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य, जनहित के योजनाओं को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है.

मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए प्रिंस राज ने कहा कि हम सब ने अपना विजन नीतीश कुमार को दिखाया और गठबंधन के मेनिफेस्टो में शामिल करने का आग्रह किया. लेकिन नकार दिया गया. नीतीश सरकार की सात निश्चय योजनाओं पर भी कटाक्ष किया और कहा कि लोजपा को दी जाने वाली एक-एक वोट आपको बेहतर शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य, सृदृढ़ शासन के लिए होगा. हम सब बिहार की अस्मिता वापस दिलाने के लिए आखिरी दम तक कार्य करते रहेंगे.