नीतीश की निश्चय यात्रा के बहाने जदयू का पीएम पर निशाना

987
0
SHARE

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नौ नवंबर यानि बुधवार से अपनी निश्चय यात्रा पर निकलेंगे। नीतीश की निश्चय यात्रा से पहले एक बार फिर से राजधानी में पोस्टर वार छिड़ गया है। जदयू ने यात्रा को सही बताते हुए पीएम की विदेश यात्रा पर चुटकी ली तो लगे हाथ पटना के चौक-चौराहों पर लगने वाले पोस्टर और फ्लैक्स पर भी इसकी बानगी देखने को मिली।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 10 नवम्बर को पूर्वी चंपारण के अरेराज पहुंचेगे। जदयू नेताओं ने राजधानी पटना में बड़े बड़े पोस्टर लगाए है। पोस्टर के जरिये जदयू ने मोदी के विदेश दौरे और सीएम नीतीश के गांव दौरे को दर्शाया है।

मुख्यमंत्री की यात्रा पर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि हमारे पीएम विदेश दौरे पर रहते हैं और सीएम गांव दौरे पर। निश्चय यात्रा के जरिये सीएम नितीश गांव-गांव जा कर लोगो के दर्द को सुनेंगे।

वहीं कांग्रेस ने पार्टी के जिलाध्यक्षों को सीएम नीतीश कुमार की निश्चय यात्रा में पूरा सहयोग और सक्रिय भागीदारी का निर्देश जारी किया है। प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि सात निश्चय महागठबंधन सरकार का साझा कार्यक्रम है लिहाजा प्रत्येक जिले में तीनों घटक दल के नेता-कार्यकर्ता न सिर्फ सीएम का स्वागत करेंगे बल्कि यात्रा को सफल बनाने में हर मुमकिन सहयोग करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन की जीत के एक साल पूरा होने पर भाजपा ने सरकार पर तंज कसते हुए भाजपा नेता नन्द किशोर यादव ने कहा कि एक साल सरकार के घटक दल की आपसी खींचतान में बिता गया और सत्ता के संरक्षण में बड़े बड़े अपराधी छूटे गए। एक साल में सरकार ने की सिर्फ हवा हवाई घोषणाएं की।