निश्चय यात्रा के दूसरे चरण में आज मिथिलांचल का दौरा करेंगे नीतीश

1282
0
SHARE

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने निश्चय यात्रा के दूसरे चरण में बुधवार यानी 16 नवंबर को मिथिलांचल के तीन जिलों का दौरा करेंगे। यह यात्रा 16 नवंबर से शुरू होकर 18 नवंबर तक चलेगी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री शराबबंदी को लेकर आयोजित होने वाली चेतना सभा को भी संबोधित करेंगे।

Read More Darbhanga News in Hindi

सूत्रों के मुताबिक निश्चय यात्रा के दूसरे चरण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मिथिलांचल के मधुबनी, दरभंगा और समस्तीपुर दौरा करेंगे। कार्यक्रम में वे विभिन्न सेवा केंद्रों का जायजा लेने के साथ ही शराबबंदी के प्रति लोगों के बीच चेतनासभा भी करेंगे।

Read more Samastipur News in Hindi

सरकार की ओर से तय कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री की यह यात्रा 16 नवंबर को मधुबनी, 17 नवंबर को दरभंगा और 18 को समस्तीपुर में होगी। इसके बाद वे पटना वापस आ जायेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निश्चय यात्रा के पहले चरण में बेतिया और पूर्वी तथा पश्चिमी चंपारण के लोगों से मिल चुके हैं।

Read more Madhubani News in Hindi

यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री मधुबनी में रहिका प्रखंड परियोजना और अपने महत्वाकांक्षी परियोजना निबंधन कार्यालय का निरीक्षण करेंगे। हालांकि नीतीश कुमार रिमोट के माध्यम से इस परियोजना का दो महीने पहले ही का उद्घाटन कर चुके हैं। इस परियोजना का काम अभी तक पूरा नहीं हो सका है।