नोटबंदी पर जदयू में कोई मतभेद नहीं : शरद यादव

606
0
SHARE

पटना: देश में नोटबंदी पर जदयू के राज्यसभा सांसद शरद यादव ने आज कहा कि नोटबंदी को लेकर हमारे और नीतीश के बयान में कोई अंतर नहीं हैं। उन्होंने इस बात से साफ इंकार किया है कि नोटबंदी को लेकर पार्टी में किसी प्रकार का अंर्तविरोध है।

Read More news on Notebandi

शरद यादव ने कहा कि कालाधन के खिलाफ नोटबंदी का हमलोग समर्थन करते हैं लेकिन लोगों को हो रही दिक्कतों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देना चाहिए। सारा विपक्ष नोटबंदी पर सरकार की अधूरी तैयारी के खिलाफ है। सरकार को पूरी तैयारी के बाद ही बड़े नोट बंद करने का फैसला करना चाहिए था।

Read Latest News on Sharad Yadav

वहीं जदयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नोटबंदी के निर्णय का समर्थन को जदयू और भाजपा में निकटता नहीं समझा जाना चाहिए। त्यागी ने कहा कि हमारी पार्टी कालेधन पर रोक लगाने के लिए बड़े नोटों को चलन से बाहर करने की मांग काफी दिनों से कर रही थी।

उन्होंने कहा कि केन्द्र ने उसी मांग के अनुरुप निर्णय ले लिया है। इसमें तो जदयू की ही बात मानी गई है। बिहार में जदयू, राजद और कांग्रेस का महागठबंधन मजबूती से सरकार चला रहा है। जनता की उम्मीदों पर महागठबंधन खरा उतर रहा है। त्यागी ने कहा कि हमारी पार्टी भाजपा के सिद्धान्तों के खिलाफ रही है। इसी वजह से हम हमेशा भाजपा की मुखालफत करते रहेंगे।