नोटबंदी पर अलग स्टैंड लेना कौन सा गठबंधन धर्म: रघुवंश प्रसाद

1040
0
SHARE

पटना: जदयू और राजद में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। जदयू प्रवक्ता संजय सिंह बयान पर शुक्रवार को एक बार फिर से राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने पलटवार किया है। रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार अपने लोगों से मुझे गाली दिलवा रहे हैं। उन्होंने पूछा कि नोटबंदी पर अलग स्टैंड लेना कौन सा गठबंधन धर्म हैं।

Read More Patna News in Hindi

रघुवंश के बयान पर तुंरत प्रतिक्रिया व्यक्त देते हुए जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि रघुवंश महागठबंधन को तोड़ना चाहते हैं। रघुवंश बाबू बताएं क्या लालू जी के कहने पर वो गाली देते हैं। लालू-नीतीश दोनों महागठबंधन के नेता हैं। उन्होंने एक बार फिर कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रघुवंश प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई करें।

Read Updated News of Patna in Hindi

इससे पूर्व जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा था कि रघुवंश प्रसाद सिंह अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं और आजकल वे पॉलिटिकल कोमा में हैं। सिंह ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह महागठबंधन के नियम कानून को ताक पर रखकर मुख्यमंत्री के खिलाफ बयान देते रहते हैं, इसके लिए उन्हें पार्टी की ओर से कई बार चेतावनी भी दी है, लेकिन उनमें सुधार नहीं। उन्होंने कहा था कि अगर लालू यादव ने अपने इस नेता को कंट्रोल नहीं किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की भी बात जदयू सोच सकती है।

Read Bihar News in Hindi

वहीं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आज इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नीतीश और लालू की दोस्ती एक समझौता है। ये दोस्ती अपने अपने स्वार्थ पर ठीकी हुई है।