एनटीपीसी ठेकेदार की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या

713
0
SHARE

मुजफ्फरपुर समाचार – (Muzaffarpur News) बिहार में इस समय सुशासन की सरकार सर चढ़ कर बोल रही है ! हर तरफ बेख़ौफ़ अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और सरकार सुशासन नाम की रट लगाये रखी है.

Read More Muzaffarpur News in Hindi

मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिन-दहाड़े एनटीपीसी के कॉन्ट्रेक्टर की गोली मार कर हत्या दी है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह अपराधियों ने मिठनपुरा थाना क्षेत्र के शिवशंकर पथ गली में इस घटना को अंजाम दिया. मृतक की पहचान अतुल कुमार के रूप में हुई है. अपराधियों ने हत्या के लिए एके-47 का इस्तेमाल किया है. हत्या के बाद आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटनास्थल से पुलिस ने कई खोखे बरामद किये हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्या की यह घटना मुजफ्फरपुर में अंदर ही अंदर चल रहे गैंगवार का परिणाम है. हत्या में अंजनी ठाकुर गिरोह के हाथ होने की आशंका जतायी जा रही है.

Read More Bihar News in Hindi

मृतक अतुल कांटी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि पूर्व में अतुल से रंगदारी की मांग की गयी थी, जिसकी बावत मुशहरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कुख्यात अंजनी ठाकुर को अभियुक्त बनाया गया था. टाउन डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि पूर्वी डीएसपी से बात कर मामले की छानबीन की जा रही है. वहीं दूसरी ओर मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे पूर्व परिवहन मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि राज्य में शासन व्यवस्था पूरी तरह पंगु हो चुकी है. अजीत कुमार ने कानून-व्यवस्था पूरी तरह चौपट होने का आरोप लगाते हुए राज्य सरकार पर हमला बोला.