पप्पु यादव ने फिर किया नीतीश सरकार पर करारा हमला

640
0
SHARE

पटना: इन दिनों बिहार और यूपी के राजनीतिक गलियारों में काफी घमाशान मचा हुआ है। यूपी में जहां नेताजी के परिवार में राजनीतिक विवाद चरम पर है तो दूसरी तरफ बिहार में अपराध और अपराधियों के समर्थन को लेकर महागठबंधन के धागे कमजोर दिखते नजर आ रहे है।

बतादें कि पिछले दिनों बिहार के बाहुबली राजद नेता शहाबुद्दीन के जेल से रिहाई और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर विरोधाभाष बयान देने को लेकर राजद और जदयू के बिच खटास हो गया है। इसको अपना हथियार बनाकर विपक्षी राजनीतिक पार्टियां जनता के बिच अपनी राजनीती तेज कर दिए है।

इसी क्रम में आज जान अधिकार पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष और सांसद पप्पू यादव मोतिहारी पहुंचकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ पुरे शहर को बंद कराया। शहर के सभी दुकानों में ताले लटके है। वही शहर के बिच चौक पर एक नुक्कड़ सभा कर जनता से आमने सामने हुए।

जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि धन्यवाद है यूपी के उस मुख्यमंत्री का जिहोंने अपने पिता कि बात भी नहीं मानी और अपने परिवार पर ही करवाई कर बहार का रास्ता दिखा दिया। पर बिहार की नीतीश सरकार है जिसका अब कोई स्वाभिमान नहीं बचा है। क्योंकि नीतीश और लालू अपराधियों का साथ छोड़ क्या नया जनादेश लेंगे या अपराधियों के बदौलत ही सत्ता में बने रहेंगे।

उन्होंने जनता को कोसते हुए कहा कि जबतक वोट पैसे मिट-शराब पर बिकता रहेगा बिहार में एसी ही सरकार रहेगी।