पप्पू यादव ने बक्सर, भोजपुर, भभुआ और रोहतास में की चुनावी रैली

244
0
SHARE

KAIMUR: जिले के भभुआ के नगर पालिका मैदान में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण का जनसभा आयोजित हुआ। हजारों लोगों का भीड़ उमड़ पड़ा। चंद्रशेखर आजाद के आते ही जय भीम का नारा भी लगना शुरू हो गया ।

पप्पू यादव ने कहा बिहार में जब भी कोई मुसीबत आई बाढ़ हो, चमकी बुखार हो, या कोरोना वायरस हो, सिर्फ पप्पू यादव ने ही मदद किया है लोगों का। बाकी लोग अपने घरों को बंद करके रह गए थे। यहां तक कि सुशील मोदी जब बाढ़ आया था तो हाफ पैंट पहन कर अपने बीवी बच्चों के साथ भाग खड़े हुए। पप्पू यादव ने किसी का साथ नहीं छोड़ा। अगर हमारी सरकार बनती है तो व्यवसाय को किसी प्रकार का टैक्स नहीं देना होगा। यहां तक की इनकम टैक्स भी उनसे नहीं लिया जाएगा। मुझे अपने घर गए 26 दिन हो गए। मैं अपनी बीवी, बच्चा और यहां तक कि मां बाप से भी नहीं मिला हूं। बाहर घूम रहा हूं। लोगों की मदद करने के दौरान मेरे शरीर में इंफेक्शन भी हुआ फिर भी मैंने अपने जीवन का परवाह किए बगैर लगातार लोगों की सेवा में बिना रुके बिना थके लगा रहा।

पप्पू यादव ने कहा नीतीश सरकार में बच्चियों के साथ सेलटर होम में यौन शोषण हुआ। नीतीश सरकार 15 साल का अपना हिसाब नहीं देते हैं। मोदी सरकार ने देश के आरक्षण को समाप्त करने का काम किया है। हमने चुनाव से पहले कोर्ट में अफडेबिट भी दे रखा है कि अगर हमें 3 साल का मौका मिलता है तो बिहार को नंबर वन बना देंगे। शुरुआती 3 महीने में ही भभुआ की बेटी बहन 11 बजे रात को पटना के लिये अगर  अकेली चलेगी तो कोई आंख नहीं दिखायेगा। आंख उठा दिया तो या तो पप्पू यादव रहेगा या फिर आंख दिखाने वाला रहेगा । अगर 3 साल में मैं कुछ नहीं कर पाया तो मैं राजनीति से संयास ले लूंगा और आपके बीच कभी नहीं आऊंगा।

वहीं भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण का कहना था कि मैंने पप्पू यादव को हर मुश्किल दौर पर लोगों के लिए खड़ा होते देखा है । इस कारण इनसे मैंने गठबंधन किया है। वह भी इस सर्त पर हुआ कि यह गरीबों का आवाज बनेंगे। दलितों, शोषित, और पीड़ितों के ऊपर किसी भी प्रकार का अत्याचार होगा तो वहां पर पप्पू यादव खड़ा रहेंगे।