स्‍थानीय अदालत में पेश हुए पप्‍पू यादव

510
0
SHARE

बेउर जेल में 24 घंटे का रखेंगे उपवास
पटना समाचार । (Patna News) जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव की आज पटना की एक स्‍थानीय अदालत में पेशी हुई। इस दौरान उन्‍होंने एडीजे संगीता रानी की अदालत में पुलिस के खिलाफ दायर मुकदमे में अपना पक्ष रखा। इसमें दोनों की पक्षों की ओर से गवाही हुई।

Read More Patna News in Hindi

इस बीच सांसद ने अंबेदकर जयंती के मौके पर कल 24 घंटे के उपवास रखने की सूचना राज्‍यपाल रामनाथ कोविंद को दी है। आदर्श कारा बेउर के काराधीक्षक के माध्‍यम से राज्‍यपाल को भेजे अपने पत्र में सांसद ने कहा कि उन्‍होंने अपनी मांगों के समर्थन में 11 अप्रैल को बेउर जेल में 12 घंटे की भूख हड़ताल की थी। लेकिन प्रशासन पर इसका कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद कल फिर से 24 घंटे की उपवास करेंगे।

Read More Bihar News in Hindi

सांसद ने अपनी मांगों की सूची भी ज्ञापन में अंकित की है। उन्‍होंने मोतिहारी में आत्‍मदाह करने वाले चीनी मिल के मजदूरों को 20-20 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की। इसके साथ बिजली की बढ़ी दरों को वापस लेने, बिहार कर्मचारी चयन आयोग के पेपरलीक मामले की सीबीआई जांच, जन‍ अधिकार पार्टी के निर्दोष कार्यकर्ताओं पर से मुकदमा वापस लेने, मिट्टी व जमीन घोटाले की सीबीआई जांच और आंदोलनकारी लोगों पर प्रशासन द्वारा दमनात्‍क कार्रवाई रोकने की मांग की है।