सुशांत मामले में सीबीआई की मांग करने वाले पप्पू यादव ने CBI पर उठाए सवाल, फेलियर CBI को क्यों लगाया ?

285
0
SHARE

PATNA: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अब राजनीति हो रही है। पूर्व सांसद राम अवधेश सिंह के श्रद्धांजलि समारोह में हिस्सा लेने आरा पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने यह आरोप लगाया है। सुशांत केस में सबसे पहले सीबीआई जांच की मांग करने वाले जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव अब CBI अफसर की भूमिका पर ही सवाल खड़ा करने लगे हैं। उनका कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की लाश पर राजनीति का विचित्र नाटक किया जा रहा है।

वही जाप नेता ने कहा कि रिया चक्रवर्ति सुशांत के सिर्फ मर्जरर है इस छोटी मछली के पीछे भी कई बड़ी मछलियों का हाथ है कई बड़ी पार्टी के नेता भी इस हत्या में शामिल है, उन्होंने कहा कि इस केस में सिर्फ रिया चक्रवर्ती ही नही बल्की इसके साथ साथ कई नेता अभिनेता शामिल है जिन्हें सलाखों के पीछे डालने है, इसकी भी अच्छे से जांच होनी चाहिए, इस केस में रिया चक्रवर्ती को केंद्रित किया जा रहा है, जबकि सुशांत की मौत के पीछे कई बड़ी मछलियां हैं, पप्पू यादव ने कहा कि ‘मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में गैंग से आजादी चाहता हूं ।

पप्पू यादव ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद ही लगातार इस केस की जांच सीबीआई द्वारा कराने की मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि डेढ़ महीने तक सरकार कहां थी। क्या सबूत मिटाने की कोशिश की गई. सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों को बचाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पटना हाई कोर्ट के जज की मॉनिटरिंग में इस केस की जांच होनी चाहिए। इतना ही नहीं 3 महीने के भीतर हत्यारों को सलाखों के पीछे डालना चाहिए।

बाढ़ की भयावह स्थिति को लेकर ने राज्य और केंद्र सरकार पर हमला

बिहार में बाढ़ की भयावह स्थिति को लेकर भी पप्पू यादव ने राज्य और केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में 65 लाख लोग बाढ़ में फंसे हुए हैं लेकिन डबल इंजन की सरकार इनकी अनदेखी कर रही है। बाढ़ की इतनी बड़ी त्रासदी के बावजूद भी एक भी केंद्रीय टीम को भारत सरकार ने बिहार नहीं भेजा। इतना ही नहीं इसे अब तक आपदा क्षेत्र भी घोषित नहीं किया गया। डबल इंजन की सरकार को तत्काल इस्तीफा दे देनी चाहिए। इनलोगों ने उत्तर बिहार को बाढ़ से बर्बाद कर दिया है।

कोरोना को लेकर पप्पू यादव ने कहा कि क्या करोना एंटी बीजेपी वायरस है? एक के बाद एक बीजेपी नेताओं को पकड़ रहा है। गृह मंत्री अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान संत कई नेता इसकी चपेट में आ चुके हैं। पप्पू यादव ने कहा कि वो कई दिनों से लगातार घूम रहे हैं। बाढ़ में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। लोगों तक भोजन-पानी पहुंचा रहे हैं लेकिन आज तक उनको कोरोना नहीं हुआ।