सांसद पप्पू यादव को हाथ में हथकड़ी लगाकर कोर्ट पेशी मामले में लोकसभा अध्यक्ष ने लिया एक्शन, मांगी रिपोर्ट

864
0
SHARE

पटना समाचार – (Patna News) सांसद पप्पू यादव को हाथ में हथकड़ी लगा कर कोर्ट में पेश करने का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. लोक सभा में भी इस मामले की गूंज अब सुनाई देने लगी है.

Read More Patna News in Hindi

राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की पत्नी व सांसद रंजीता रंजन ने लोक सभा में पप्पू यादव को हथकड़ी लगाकर कोर्ट में पेशी करने का मामला उठाई है और इस पर लोक सभा स्पीकर ने संज्ञान लेते हुए पुरे मामले की रिपोर्ट पेश करने की बात पर सहमती दी है.

Read More Bihar News in Hindi

रंजीता रंजन ने पटना जिला प्रशासन पर राजनीतिक दबाब का आरोप लगाते हुए कही की पपू यादव को संसद में भाग लेने के विशेषाधिकार है पर उस विशेषाधिकार का अतिक्रमण किया गया है. पप्पू यादव को देर रात उनके मंदिरी स्थित आवास से छ्ह घंटे की ड्रामेवाजी के बाद गिरफ्तार कर उन्हें एम्बुलेंस से छज्जू बाग स्थित जज के आवास पर लाया गया और वहां से जेल भेजे दिया गया.

Read More Madhepura News in Hindi

संसद पप्पू यादव 27 मार्च को अपने समर्थकों के साथ बिहार विधानसभा घेराव को लेकर गर्दनीबाग में इकठ्ठा हुए थे. पप्पू यादव के समर्थकों और पुलिस के साथ विधान मंडल के घेराव को लेकर पहले नोक झोक हुई. पुलिस प्रदर्शन कर रहे पप्पू समर्थकों को आगे बढने नहीं दे रही थी जबकि समर्थक हर हाल में विधानसभा का घेराव करने की जिद्द पर थे. इसी मुद्दे को लेकर कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया जवाब में पुलिस ने जम कर लाठी भांजी. इसमें कई कार्यकर्ता सहित पुलिस भी घायल हुए. पटना पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए सांसद को गिरफ्तार कर लिया. अभी फिलहाल सांसद पप्पू यादव बेउर सेन्ट्रल जेल में बंद हैं.