पटना एम्स के पास दुकान की मुंशी का लटका शव बरामद

52
0
SHARE

PATNA:  एम्स के पास भुसौला दनापुर गोलम्बर के पास एक बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान जय स्टील में बतौर मुंशी काम करने वाले व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में मिला. अरवल जिला के कुर्था थाना के प्रतापुर गांव निवासी महेंद्र यादव (45 वर्ष) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. मुंशी महेंद्र की लाश उसी जय स्टील के पीछे वाले कमरे में रस्सी के फंदे से लटका पाया गया, जहां वह काम करता था. इसकी जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी और लोगों में कई तरह की चर्चा होने लगी

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और अब पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि मुंशी महेंद्र ने खुद सुसाइड कर ली या उसकी हत्या कर शव को फंदे से टांग आत्महत्या का रूप दिया गया है.

फिलहाल पुलिस भी इस मामले को सुसाइड मान कर ही जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक भुसौला दानापुर के मोड़ के पास संतोष कुमार की बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान जय स्टील में महेंद्र यादव काम करते थे. महेंद्र अपनी बेटी की शादी के लिए चिंतित रहता था. इसके आलावा परिवार में पत्नी लालती देवी, पिता वासुदेव यादव और दो बेटे नागेन्द्र व धीरेन्द्र कुमार हैं. बेटी की शादी के लिए चिंतित मुंशी की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था.