लोगों ने कोढ़ा गैंग के बदमाश को जमकर सिखाया सबक

650
0
SHARE

दरभंगा लोगों की आंखों में धूल झोंक कर बड़ी ही चालाकी से ATM कार्ड बदल कर दूसरों के खाते से पैसा उड़ानेवाले एक उचक्के को लोगों ने तब रंगे हाथ घर दबोचा जब ATM में कार्ड बदलकर उचक्के ने एक शख्स का दस हज़ार रूपया निकाल लिया। हालांकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया लेकिन पकड़े गए एक उचक्के को लोगों ने पहले जमकर धुना फिर उसे सड़क किनारे एक बिजली के पोल से बाँध कर खूब लात-घूंसे से मार-पिटाई की।

जिसने भी यह करतूत सुनी, भीड़ का हिस्सा बन आरोपी लड़के पर अपना हाथ साफ़ किया। पकड़े गए युवक की तालाशी में भी ATM से निकाले गए पैसे बरामद हुए। पुलिस के आने से पहले ही भोड़ ने अपने हिसाब से कानून हाथ में लेकर ATM फ्रॉड करने वाले का पूरा हिसाब कर दिया।

बाद में थाने की पुलिस ने किसी तरह युवक को लोगों की भीड़ से बचाकर थाने ले गयी। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम मुन्ना है जो कि मुजफ्फरपुर का रहने वाला है और ये सभी कोढ़ा गैंग के लोग हैं जो ऐसे ही अपराध की घटना को अंजाम देते हैं। पुलिस अब इस के सहारे पूरे गैंग को खंगालने में लग गयी है। 

दरअसल दरभंगा के लहेरियासराय इलाके के एक ATM में कुछ लोग पैसे निकाल रहे थे, ठीक उसी समय ATM कार्ड बदलने वाला बदमाश मुन्ना भी अपने एक साथी के साथ ATM के अंदर प्रवेश करता है पर वहां उपस्थित पहले से एक आदमी की मदद के नाम पर बड़ी ही चालाकी से ATM कार्ड बदल लेता है। जबकि कार्डधारक असली व्यक्ति मुन्ना के दिए नकली ATM कार्ड लेकर बाहर निकल जाता है। लेकिन इसी बीच मुन्ना बदले हुए ATM से दस हजार रुपये निकाल लेता है। जैसे ही ATM से पैसे निकासी का मैसेज वहां से निकले खाताधारी के मोबाइल पर आया, उसने तुरंत ATM पहुंचकर शक के आधार पर ATM से पैसा निकाल भागने की फिराक में लगे उचक्कों को धर पकड़ा और उसके पास से ATM से निकाले पैसे भी बरामद किया।

इसके बाद शोर मचाते ही भीड़ जुट जाती है, फिर शुरू होती है इस उच्चके की धुनाई जो पुलिस के आने के बाद ही रुकती है। इधर पुलिस आरोपी मुन्ना को गिरफ्तार कर इसके पूरे गैंग को तलाशने में जुट गयी है। मुन्ना मुजफ्फरपुर का रहने वाला है और इन सब के तार कोढ़ा गैंग से जुड़े हैं जो पैसे की छिनतई और ATM से पैसे उड़ाने का पूरा नेटवर्क चलाते हैं।