प्लास्टिक फैक्टरी में लगी भीषण आग, चैम्बर ने दुख व्यक्त किया

395
0
SHARE

वैशाली – बिहार में वैशाली जिले के औद्योगिक क्षेत्र के प्लास्टिक फैक्टरी में लगी भीषण आग को बुझाने के लिए छार जिलों से मंगाई गईं 17 दमकल गाड़ियां। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं। फैक्ट्री का नाम ओम साईं फर्नीचर है। एनएच 103 के बगल में नाइपर के नजदीक स्थित है फैक्टरी। आस-पास के फैक्टरी में काम करने वाले लोग भाग रहे हैं अपने-अपने फैक्टरी से। औद्योगिक थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। स्थानीय लोगों के प्रयास से आग बुझाने का किया जा रहा है प्रयास। दमकल की सभी गाड़ियों का पानी खत्म, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया गया। इसलिए दूसरे जिलों से दमकल मंगवाया जा रहा है।

जिस समय आग लगा था, उस समय सौ से अधिक मजदूर अंदर में काम कर रहे थे। सभी मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया है।

चैम्बर ने हाजीपुर के प्लास्टिक इंडस्ट्री में लगी आग पर दुख व्यक्त किया

बिहार चैम्बर आॅफ काॅमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज ने हाजीपुर ईपीआईपी इंडस्ट्रीयल एरिया के प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग पर चिन्ता व्यक्त करते हुए वहाॅं की स्थिति पर लगातार नजर रखे हुए है।

चैम्बर अध्यक्ष पी0 के0 अग्रवाल ने बताया कि हाजीपुर ईपीआईपी इंडस्ट्रीयल एरिया में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग के संबंध में वे लगातार वहाॅं के जिलाधिकारी के सम्पर्क में है तथा जिलाधिकारी ने उन्हें बताया कि वहाॅं पर स्थित अगल-बगल के अन्य फैक्ट्रीयों के लोगों को सतर्क कर दिया जाए। यदि किसी भी समय कोई अन्य फैक्ट्री में आग के संबंध में जानकारी मिलती हो या संदेह हो तो तुरन्त इसकी सूचना प्रषासन को दें।

अग्रवाल ने आगे बताया कि चैम्बर की ओर से जीएसटी सब कमिटी के संयोजक नवीन कुमार मोटानी को हाजीपुर भेजा गया है जो आज सुबह से ही हाजीपुर में हैं एवं स्थिति पर नजर रखे हुए हैं तथा उनसे सीधा सम्पर्क में हैं। उन्होंने आगे बताया कि घटना स्थल पर खाने-पीने की व्यवस्था को चैम्बर के पूर्व कोषाध्यक्ष से नन्द किशोर अग्रवाल करा रहे हैं ।
अग्रवाल ने हाजीपुर इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थिति सभी उद्यमियों से अपील किया है कि सभी लोग सावधान रहें एवं रात्रि ड्यूटी में कार्यरत कर्मियों को विशेष हिदायत दें तथा किसी प्रकार की अफवाहों पर न पड़े ।

Like us on Facebook: https://www.facebook.com/MagnificentNewsBihar/
Follow us on Twitter: https://twitter.com/MNP_BIHAR
Subscribe to our You Tube Channel: https://www.youtube.com/user/magicbihar