राहुल गांधी के सामने बौना दिखने लगे पीएम मोदी : लालू यादव

1150
0
SHARE

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी नरेन्द्र मोदी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सामने बौना दिखाई देने लगे हैं। भाजपाइयों ने राजनीति के स्तर को गिरा दिया है। लालू यादव ने कहा कि पीएम पाकिस्तान के साथ अपने रहस्मय संबंध को भी उजागर करें।

Read More Patna News in Hindi

लालू यादव ने कई ट्वीट कर कहा कि बनारस में पीएम ने राहुल गांधी की जी भर के खिल्ली उड़ाई। लेकिन राहुल गांधी ने जौनपुर की बड़ी सभा में नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगने वालों को रोक दिया। राहुल ने कहा कि हमारा विरोध विचारों का है। हम उन्हें लड़कर हराएंगे। लेकिन वे हमारे पीएम हैं, उनका मुर्दाबाद हम नहीं कहेंगे। ऐसे में कोई आसानी से समझ सकेगा कि कौन बड़ा है और कौन बौना।

Read More Lalu Yadav News

लालू यादव ने ट्वीट में कहा है कि प्रधानमंत्री बड़ी विचित्र एक्टिंग कर राजनीति का स्तर गिरा रहे हैं। क्या प्रधानमंत्री जैसे गरिमामयी पद पर बैठे व्यक्ति को ताली ठोक-ठोककर किसी की नकल उतारना, खिल्ली उड़ाना कहीं से भी शोभा देता है क्या?

Read More Narendra Modi News in Hindi

उन्होंने कहा कि जब भाजपाई कुनबा अपने ही खोदे गये खड्डे में गिरता है तो इन्हें पाकिस्तान की याद आने लगती है। उन्हें पाकिस्तान से अपने संबंध स्पष्ट करने चाहिए। जब फंसते हैं और डरावनी हार सामने दिखाई देती है तो इन्हें दुश्मन देश पाकिस्तान रूपी पतवार याद आती है। लेकिन समय निकल जाता है तो जब मर्जी वहां जहाज उतार देते है।

Read More Bihar News in Hindi

आईएसआई को देश में एयरबेस की जांच के लिए बुलाते हैं। बिहार में भी करारी हार सामने देख पाकिस्तान के नाम पर छाती पीट रहे थे। बिहार की महान जनता ने ऐसी पटखनी दी कि अब तक होश नहीं आया है।