बड़ी खबर, पोखर में नहाने के दौरान 3 युवती की मौत, इलाके में पसरा मातम

33
0
SHARE

MUNGER: जिले से बड़ी खबर आ रही है। जहां पोखर में नहाने के दौरान 3 लड़कियों की डुबकर मौत हो गई है। बता दें कि टेटिया बम्बर प्रखण्ड के गौरव डीह माँझी टोला के पास पोखर में डूबकर 3 लड़कियों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। तीनों लड़कियां एक ही गांव और एक ही जगह की रहने वाली है।

आपको बता दें कि आज सुबह अपने घर से निकल कर तीनो लड़कियां एक साथ नहाने के लिए पोखर में गई।. लड़कियों को डूबता देख स्थानीय लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर आस-पास पड़ोस के लोग जुट गए। और तीनों का शव पोखर से बहार निकाला। आनन- फानन में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया। जहाँ डॉक्टरों ने तीनो लड़कियों को मृतक घोषित कर दिया है। उसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। इधर मृतको के परिजनों को रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

स्थानीय लोगों ने इस घटनाक्रम की जानकारी टेटिया बम्बर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस स्वास्थ्य केन्द्र पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं टेटिया बम्बर के आंचल अधिकारी ने कहा कि मृतक के परिवार वालों को तत्काल कबरी अनोदस्ती योजना के तहत दाह संस्कार के लिए तीन तीन हजार रुपए दिया जाएगा। और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आपदा राहत के तहत सभी को चार चार लाख रुपये दिये जाने की बात कही है।इस घटना से पूरे गांव में मातम सा सन्नाटा बना हुआ है।