पुलिस फायरिंग में हुए मौत से राजनीतिक सियासत तेज

728
0
SHARE

दरभंगा समाचार/ संवाददाता – (Darbhanga News) दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के हाविडीह गांव में 8 मई को पुलिस फायरिंग में 23 वर्षीय विजय राम की मौत हो गई थी। दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद के कारण हुई मौत के बाद यह मामला राजनितिक तूल पकड़ते जा रहा है।

Read More Darbhanga News in Hindi

पुलिसिया कर्रवाई के खिलाफ जहां एक तरफ विश्व हिंदू परिषद का कल दरभंगा बंद करने का आह्वान किया है, वहीं दूसरी तरफ दरभंगा बंद का ना सिर्फ बीजेपी ने समर्थन किया बल्कि शुक्रवार शाम को बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ नगर विधायक संजय सरावगी के साथ मिलकर मशाल जुलूस निकाल, पूरे शहर में भ्रमण किया तथा बिहार सरकार के साथ जिला प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी भी की। वहीं मिडिया से बात करते हुए भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा की बिहार में तुष्टीकरण की राजनीति हो रही है और सरकार के इशारे पर जिला प्रशासन काम कर रही है।

Read More Darbhanga News

भाजपा ने पुलिस की गोली से हुए मौत की उच्च स्तरीय जांच की मांग के साथ -साथ वरीय अधिकारी पर भी कार्रवाई करने की मांग किया। वहीं उन्होंने कहा की यह महादलित समाज के एक सदस्य की प्रशासनिक हत्या हुई है। मृतक के परिजन को 25 लाख रुपये मुआवजे के साथ परिवार के एक सदस्य को सरकार नौकरी दे। साथ ही साथ विधायक संजय सरावगी ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की बिहार में लालू से भी बत्तर जंगलराज आ गया है।