पुलिस ने लुटेरा गिरोह के 5 युवकों को किया गिरफ्तार, लॉकडाउन में नौकरी छूटने के बाद करते थे लूटपाट

287
0
SHARE

KAIMUR: जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र से 16 जून को बाइक लूट मामले में शामिल कुल 5 अपराधी को पुलिस ने सोमवार को रोहतास जिले से गिरफ्तार किया है. सभी लॉकडाउन से पहले बाहर कमाते थे, लॉकडाउन होने के बाद घर चले आए और पैसों के अभाव में लूट की घटना को अंजाम देने लगे. पुलिस ने इन पांचों को किया गिरफ्तार. इन लोगों का हेड एक गूंगा है, जिसके निर्देश पर यह सभी घटना को अंजाम देते थे.

इस संबंध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया 16 जून को मोहनिया थाना क्षेत्र के मुठानी के पास NH-2 पर एक अपाची बाइक की लूट हुई थी, बाइक सवार से पैसे और सोने का लॉकेट भी लूटा गया था. इसी मामले में जांच के बाद पुलिस ने रोहतास जिले से कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों ने बताया वो लोग कार से सवार होकर मोहनिया टोल प्लाजा से अपने गांव जा रहे थे, तभी मुठानी में बाइक सवार को लूटने के बाद फिर वह कुदरा से होते हुए कोचस चले गए.

गिरफ्तार व्यक्तियों में से दो लोगों का अपराधिक इतिहास रहा है और बांकी लोगों के इतिहास खंगाला जा रहा है. यह लोग पहले बाहर कमाते थे. लॉकडाउन होने के बाद सब गांव लौटे और लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगे.

कैमूर से दिलीप की रिपोर्ट