पुलिस ने पिता-बेटा हत्या मामले के 2 आरोपी को किया गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

82
0
SHARE

KAIMUR: जिले के बेलान्व थाना क्षेत्र के तराव गांव में बाप-बेटे के 30 मई की रात हुई हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपी सुदर्शन बिंद और अंगद बिंदु को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों तराव गांव के ही रहने वाले हैं. पुराने विवाद को लेकर इन लोगों ने बाप-बेटे की धारदार हथियार काटकर हत्या कर दी थी. परिजनों ने गांव के ही 5 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. मामले में 3 लोग अभी भी है फरार जिनके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. घटना में प्रयुक्त हसुआ को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि 30 मई की रात पहाड़ की तलहटी में खेतों की रखवाली करने गए बाप-बेटे की हत्या कर दी गई थी. जिस मामले में परिजनों की ओर से पांच लोगों को नामजद किया गया था. फिलहाल मामले में 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई है, गिरफ्तार आपराधी सुदर्शन बिंद और अंगद बिन्द हैं. सुदर्शन बिंद के ऊपर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं, 10 साल पहले भी सुदर्शन बिन्द अपने चचेरे दादा की हत्या करके जेल जा चुका है.

उन्होंने बताया कि 7 साल पहले मृतक के बेटे का भी सुदर्शन बिंद की ओर से अपहरण किया गया था और फिरौती की मांग की गई थी. लेकिन समाजिक दबाव के बाद बच्चे को छोड़ दिया गया था. यह लोग गांव के दबंग हैं. दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है, और तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

कैमूर से दिलीप की रिपोर्ट