गया में पुलिस ने जेसीबी मशीन से खोद निकाली 960 बोतल विदेशी शराब

1334
0
SHARE

गया समाचार / संवाददाता- (Gaya News) गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के नई गोदाम पहसी मोहल्ले में गुप्त सूचना के आधार पर गया पुलिस और टेक्निकल सेल की टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। पुलिस ने जेसीबी मशीन से जमीन खोदकर 960 बोतल विदेशी शराब, 250 लीटर महुआ शराब और 80 लीटर देशी शराब बरामद किया।

Read More Gaya News in Hindi

यहीं नहीं इस पूरे मामले में पुलिस की संलिप्तता सामने आने पर दो पुलिस कर्मीयों को भी सस्पेंड किया गया है। पुलिस जब छापेमारी में पहुंची तो देखा कि जमीन के अंदर ड्रम में शराब को छिपा कर रखा गया था, जहां पूरे शराब को निकालने के लिए जेसीबी मशीन को लगाई गई। चूंकि सभी शराब की बोतल ड्रम में रख कर जमीन के अंदर छिपाई गयी थी। जेसीबी मशीन से सारे शराब को निकालने में 4 घण्टे लगे। इस क्रम में 4 शराब माफियाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार माफियाओं ने कोतवाली थाना के 2 पैंथर पुलिसकर्मी का नाम आया। इसके पहले इन दोनों पुलिसकर्मियों के फोन सर्विलेंस पर रखा गया था। दरअसल झारखण्ड से गया कि जमीनों में शराब छिपाने में एक बहुत बड़ा गिरोह सक्रिय था। सभी लोगों का अलग-अलग काम था।

Read More Bihar News in Hindi

एक जीटी रोड से गया लाने का काम करता था तो दूसरा नेटवर्क शराब को जमीन के अंदर छिपाने का और कोतवाली थाने का ही 2 पैंथर पुलिसकर्मी गया शहर में सहयोग किया करते थे। पुलिसकर्मी का नाम सामने आते ही शंकर कुमार सिपाही फरार हो गया। वंही सिपाही अनुज कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इस पूरे मामले में 15 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है जिसमे 6 की गिरफ्तारी हो चुकी है और फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए संभावित क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है।