जब उपमुख्‍यमंत्री के मुहल्‍ले में मदद लेकर पहुंचे पप्‍पू यादव, तो लिपट कर रोने लगे लोग

17377
0
SHARE

पटना – राजधानी में हुई भारी बारिश के कारण लोगों मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज छठा दिन है और अभी भी कई इलाकों में कमर तक बारिश का पानी जमा है। इसका शिकार उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी के राजेंद्र नगर स्थित आवास भी है, जहां आज जन अधिकार पार्टी (लो) के प्रमुख सह मधेपुरा सांसद पप्‍पू यादव ने भूख-प्यास से तड़प रहे लोगों तक भोजन, पानी और दूध पहुंचाया। इस दौरान पप्‍पू यादव ने उपमुख्‍यमंत्री के राजेंद्र नगर रोड नंबर 6 स्थित आवास पर रह रहे सिक्योरिटी गार्ड को भी खाना, पानी और दूध दिया, क्योंकि उनके आवास पर सिक्योरिटी गार्ड के पास पीने के लिए पानी तक नहीं था। वहीं, उस मुहल्‍ले में सुशील मोदी के खिलाफ लोगों का आक्रोश भी देखने को मिला।

आपको बता दें कि आज सुबह पप्‍पू यादव जैसे ही राजेंद्र नगर के रोड नंबर 6 में पहुंचे, वहां से ही एक आदमी आकर उनस लिपट कर रोना लगा। इस दौरान पप्‍पू यादव भी भावुक हो गए और उन्‍हें खाना, पानी और दूध दिया और उन्‍हें विश्‍वास दिलाया कि वे हर संभव मदद को हमेशा तैयार हैं। बाद में पप्‍पू यादव ने कहा कि सुशील मोदी जी के अपने पड़ोसियों को परेशानी में छोड़ कर मदद किये बिना निकल भागे। तो आज बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आवास,उनकी गली में उनके पड़ोसियों के लिए खाना-पानी, दूध लेकर हाज़िर हो गया। मकसद सिर्फ सेवा है।

पप्‍पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार के नंबर 2 के जुबान की कीमत 2 पैसे की भी नहीं है क्या?’ 1 अक्टूबर को बिहार के उपमुख्यमंत्री ने 24 घंटे में सारा पानी निकाल पटना में जलजमाव खत्म करने का निर्देश दिया था। आज 4 अक्टूबर को बिहार के डिप्टी CM के घर और मुहल्ले में हैं। वहीं, जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने कहा कि जुमलेबाजी, जूतम पैजार, नूरा- कुश्ती के खेल में भाजपा -जदयू ने पटना की जनता को जल कर्फ्यू में छोड़ रखा है। दोनों दल एक दूसरे पर दोषारोपण करके जनता के बीच भ्रम की स्थिति बनाए रखना चाहते हैं। जल के बहाने छल की राजनीति कर रहे हैं, क्योंकि एक तरफ जहां बिहार में भाजपा के सभी नेतागण सत्ता की मलाई का छाली काट रहे हैं। लेकिन हमारे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव लगातार लोगों को राहत पहुंचा रहे हैं। यह जनता भी देख और समझ रही है।

राहत कार्य में आज पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ,राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, कार्यकारी अध्यक्ष उमैर खान, प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता श्याम सुंदर ,महासचिव संदीप सिंह समदर्शी ,निरंजन कुमार सचिन दिलीप खिराहर,छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद ,आजाद चांद, बेस लाल यादव ,मनीष यादव, शशांक मोनू, अरविंद कुमार यादव , प्रिया राज, महिला प्रकोष्ठ रेणु जयसवाल ज्योति चंद्रवंशी, पटना जिला अध्यक्ष नवल किशोर यादव ,दिलीप यादव ,रजनीश तिवारी सहित पार्टी के अन्य नेता एवं पदाधिकारी शामिल रहे।