नीतीश जी,अधिकारियों ने जिस प्रकार अनाथ बच्चियों के साथ संस्थागत दुष्कर्म किया और करवाया क्या यह जानकर आप असहज अनुभव नहीं करते? – तेजस्वी

144
0
SHARE

पटना – नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले पर फिर से एक बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा निशाना साधते हुए सवालिया अंदाज़ में कहा है कि नीतीश जी, आपके कुछ मंत्रियों, नज़दीकियों और अधिकारियों ने जिस प्रकार अनाथ बच्चियों के साथ संस्थागत दुष्कर्म किया और करवाया क्या यह जानकर आप असहज अनुभव नहीं करते? क्या आप में इतनी भी संवेदनशीलता नहीं बची कि आप उन गुनाहगारों को बचाने वाले दोषी अधिकारियों और मंत्रियो को बर्खास्त कर सके?

दरअसल, मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं जिससे राजनीति में आरोपों का सिलसिला लगातार जारी है. समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा के इस मामले में नाम आने के बाद मंत्री ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. बता दें कि इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ मंत्री के पति के सम्बन्ध के खुलासे हुए हैं.

बता दें कि विपक्ष ने शहरी विकास मंत्री सुरेश शर्मा का इस्तीफा मांगते हुए कहा है कि उनकी संलिप्तता सबके सामने उजागर करेंगे जैसे मंत्री मंजू वर्मा का किया. वहीँ मंत्री सुरेश शर्मा ने अपने ऊपर लगे आरोप को बेबुनियाद बताया है.