जदयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बोला हमला

137
0
SHARE

पटना – आज जदयू कार्यालय में जदयू के सभी प्रवक्ताओं द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने सहरसा वीडियो वायरल पर कहा कि तेजस्वी यादव इस पर ट्वीट कर रहे हैं, तेजस्वी यादव बिहार को बदनाम करने के लिए सुपारी ले लिये हैं। लेकिन तेजस्वी यादव अपने गिरेवान में नहीं झाक रहे। उनके PA मणि यादव को जो आरोपित हैं उन्हें पार्टी से क्यों नहीं निकाल रहे और राजबल्लभ जैसे नेता को क्यों नहीं निकाल रहे पार्टी से तेजस्वी यादव?

वहीं अजय अलोक ने कहा कि पिछले 2 महीने पहले यह वीडियो बनवाया गया था और किसके कहने पर और क्यों वीडियो वायरल करवाया तेजस्वी यादव ने, साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ता से बेदखल होने के बाद तेजस्वी यादव ने छटपटाहट में वीडियो वायरल करवाया।

वहीं विधान पार्षद सह जद(यू) प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट के जरिये तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि इन सभी मामलों में पुलिस और कानून उसी तरह काम कर रहा जिस तरह आपके परिवार के भ्रष्टाचार के मामले में कर रहा। आप चिंता अपनी पार्टी, घर की कीजिये। जहां अपने दुष्कर्म औऱ देह व्यापार के आरोपी रखे है। शर्म कीजिये विपक्ष के नेता।

उन्होंने कहा कि बिहार तो तब से शर्मसार हो रहा जबसे किसी दल का MLA दुष्कर्म के आरोप में जेल में व देहव्यापार आरोपी विपक्ष के नेता के घर में हो और PA हो।तब भी पार्टी नहीं निकाल रही। सत्ता पाने का सपना छोड़िए। तेजस्वी यादव जी, चारा घोटाला में बहुत शर्मसार हो चुका बिहार, अब बख़्श दीजिये।

नीरज ने कहा कि बेशर्मी त्यागिए तेजस्वी यादव जी, आप आठवां पास है, इस कारण आपको बहुत कुछ पता नहीं चल पा रहा। बचपन से ही GST (गुंडा सर्विस टैक्स) आपने देखा है। बेशर्मी की हद है, जिसका पिता चारा चोरी के मामले में जेल से बाहर रहने के लिए गिड़गिड़ा रहा हो वह टैक्स का आरोप लगा रहा है। बेशर्मी की इंतहा है।