नीरज ने अपराध पर विपक्ष के हमलावर रवैये की तीखी आलोचना की

183
0
SHARE

मुजफ्फरपुर – मुजफ्फरपुर स्थित जिला जदयू कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए जदयू प्रदेश प्रवक्ता सह विधान पार्षद नीरज कुमार ने अपराध पर विपक्ष के हमलावर रवैये की तीखी आलोचना की।

उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और उनके दल के निलंबित सांसद पप्पू यादव के बीच का ये रिश्ता क्या कहलाता है। लोकसभा चुनाव 2014 के शपथपत्र में पप्पू यादव ने खुद पर 24 आपराधिक मुकदमे पर न्यायालय द्वारा संज्ञान लिए जाने का शपथपत्र चुनाव आयोग को सौंपा है, जिसमे हत्या, आर्म्स एक्ट, 307 एवं अन्य संगीन मामलों के तहत सुनवाई जारी रहने की सूचना दी। उसके बावजूद सजायाफ्ता लालू जी ने पप्पू यादव को दल में शामिल कर टिकट दिया।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बताएं कि अगर पप्पू यादव राजद की नीतियों के खिलाफ हैं, तो आपकी पार्टी ने उनकी सदस्यता समाप्त करने के लिए लोकसभा स्पीकर के समक्ष आवेदन दाखिल क्यों नहीं किया? उन्होंने सवाल किया कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बताएँ कि आपका पी.ए. मणि यादव देह व्यापार का आरोपी, अब तक आपके साथ आपके घर में कैसे है। आपके पिता का राजनीतिक सलाहकार राजवल्लभ यादव नाबालिग से बलात्कार का आरोपी है। आपके दल का विधायक गुलाब यादव बलात्कार का आरोपी, संजय यादव महिला से छेड़छाड़ का आरोपी है। महिलाओं के हितैषी होने का सिर्फ स्वांग रचना है या महिलाओं के प्रति अपराध के आरोपी अपने दल के विधायक को पार्टी से बाहर का रास्ता साथ ही अपने निजी सहायक मणि यादव को बर्खास्त कर घर की देहरी से बाहर का रास्ता भी दिखाना है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता तेजस्वी यादव से इन सवालों का जवाब मांग रही है।