जन अधिकार छात्र परिषद ने सदस्यता अभियान का शुरुआत किया

177
0
SHARE

पटना – जन अधिकार छात्र परिषद के द्वारा बी.एन.कॉलेज से सदस्यता अभियान कार्यक्रम का उदघाटन जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह छात्र प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद छात्र प्रभारी राजेश पप्पू एवं शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

सदस्यता अभियान के उदघाटन के बाद सैंकड़ों की संख्या में छात्र छात्राओं ने जन अधिकर छात्र परिषद का सदस्यता ग्रहण किया। प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद ने कहा कि पटना में दो लाख एवं पुरे बिहार में पन्द्रह लाख छात्रों को सदस्य बनाने का लक्ष्य है। जिसे जल्द पूरा करके पटना विश्वविद्यालय सहित पूरे बिहार में व्याप्त शैक्षणिक अराजकता एवं राज्य सरकार के खिलाफ व्यापक छात्र आंदोलन के माध्यम से इस छात्र नौजवान विरोधी सरकार को सत्ता से हटाने का काम करेंगे।

राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि बिहार की सरकार और विपक्ष ने मिलकर बिहार के शिक्षा को खत्म करने का काम किया है। इसे अब सरकार में बने रहने का कोई हक नहीं रह गया है। शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार ने कहा की आज बिहार के छात्र नौजवान आम लोगों को पप्पू यादव जैसे कर्मठ नेता की जरुरत है तब हीं यहाँ के लोगों का कल्याण हो सकता है।

सदस्यता अभियान कार्यक्रम में प्रेमचंद सिंह, राजेश पप्पू, गौतम आनंद, मोनू कुमार, रौशन शर्मा, नीतिश, आदित्य मिश्रा, रोहित,हरीष सिंह, मनीष, राकेश,कुशाग्र राज, अस्पर्श, अंकित, अतुल, मोहित सहित दर्जनों छात्र शामिल थे।