तेजस्वी यादव के निजी सहायक मणि यादव पर लगा अनैतिक देह व्यापार का आरोप

5083
0
SHARE

पटना – मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले को लेकर बिहार की राजनीति गर्म है। विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर हमलावर है। तो वहीं जदयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के निजी सहायक मणि प्रकाश पर गंभीर आरोप लगाया है।

जदयू के विधान पार्षद नीरज कुमार ने मणि यादव पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत घिनौना आरोप लगाया है। उन्होंने तमाम दस्तावेज के साथ यह प्रमाणित किया है कि 2011 में गांधी मैदान थानांतर्गत यह मामला दर्ज है।

उन्होंने लालू परिवार पर साफतौर पर निशाना साधते हुए कहा कि “लालू के राजनीतिक सलाहकार दुष्कर्म का आरोपी विधायक राजबल्लभ यादव थे, बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह। तेजस्वी के व्यक्तिगत सहायक थे सरकार से वेतन ले रहे हैं, मणि प्रसाद यादव पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत जो घिनौना आरोप लगता है, शराब व शबाब का उस कांड के आरोपी जो चार्जशीटेड हैं।”

उन्होंने कहा कि तेजस्वी किस मुंह से बेटी और बहन की रक्षा की बात करते हैं। पूरे बिहार के लोग को याद आने लगा कि लालू प्रसाद के शासनकाल में चंपा विश्वास कांड, शिल्पी गौतम कांड। 12000 से ज्यादा महिलाओं के साथ जिस ढंग से व्यवहार होता था, इसमें कोई कानूनी कार्रवाई नहीं होती थी।

नीरज ने तेजस्वी द्वारा कल जंतर-मंतर पर दे रहे धरना पर कहा कि तेजस्वी कल बताईगा कि 1 जनवरी 2008 को जो छेड़खानी का आरोप लगा था, मीडिया में वो गलत था सही। दुष्कर्म का आरोपी हमारे पिता का रोल मॉडल है और अनैतिक देह व्यापार का आरोपी व्यक्ति छाया की तरह 24 घण्टा मेरे साथ रहता है। यही राजद का कुसंस्कार है।