घमासान के बीच तेजस्वी का मिलन समारोह से इंकार

427
0
SHARE

अवध कर्ण

पटना – राजद में तेजप्रताप के मोर्चे से परेशानी बढ़ गई ऐसे में इसका असर आज के मिलन समारोह में देखने को मिला। दरअसल आज राजद में बीजेपी के दो बागी नेताओं को नेता प्रतिपक्ष के हाथों राजद की सदस्यता ग्रहण करना था और इसके लिए आज सुबह के 9:30 का वक्त निर्धारित किया गया था। करीब घण्टे भर बीत जाने के बाद जब तेजस्वी यादव की आशा समाप्त हो गई तब बिहार राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने आलोक मेहता और भोला यादव की उपस्थिति में दोनों बीजेपी बागी नेताओं को सदस्यता दिलाने का काम किया।

रामजी दास जिन्होंने अररिया जिले से कई बार प्रतिनिधित्व किया है, पूर्व मंत्री रहे हैं बिहार सरकार में भाजपा से और आनंदी प्रसाद यादव जो अररिया जिला से पूर्व विधायक रहे हैं ये लोग अपने सैकड़ो साथी के साथ आज राजद की सदस्यता ग्रहण किया।रामचंद्र पूर्वे प्रदेश अध्यक्ष राजद द्वारा इन्हें माला पहनाकर राजद की सदस्यता ग्रहण कराया गया।

रामचन्द्र पूर्वे ने कहा कि ये नेता प्रतिपक्ष के समक्ष सदस्यता ग्रहण करने वाले थे लेकिन कुछ कारणों से नेता प्रतिपक्ष मिलन समारोह में नही आ सके। चूँकि कई जगह आज नामांकन है और इसलिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को कई जगहों पर नामांकन दाखिल प्रक्रिया में भाग लेने जाना है इसलिए वो इस मिलन समारोह में नही उपस्थित हो सके। इसके लिए राजद के प्रदेशाध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने सबो से माफी मांगने का काम किया।