नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ट्वीट पर संजय सिंह का पलटवार

126
0
SHARE

पटना – नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिये एक बार फिर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 11 करोड़ बिहारवासियों के जनादेश का चीरहरण करने वाले नीतीश जी को केवल 40 लड़कियों के संस्थागत जनबलात्कार के बाद उनकी हत्या पर शर्म थोड़े ना आयेगी? 3 महीने बाद तथाकथित शर्मसार हुए तो वह भी शर्माते-शर्माते. उन्होंने नीतीश कुमार से सवालिया अंदाज़ में कहा कि नैतिक कुमार जी, कहाँ है नैतिकता? अंतरात्मा बाबू, कहाँ है मानवीय संवेदना?

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ट्वीट पर संजय सिंह, मुख्य प्रवक्ता जदयू ने पलटवार करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के परिणाम का अनुभव तो आपको हो गया होगा ना तेजस्वी जी? बिहार की गरीब जनता के खजाने पर डाका डालने से भी बड़ा कोई महापाप है क्या? चलिये यही बता दीजिए कि आपके घर में भ्रष्टाचार के कुल कितने आरोपी निवास करते हैं? CM रहते आपके पिता जी ने ऐसा क्या किया कि आज वह सज़ायाफ्ता हैं?

उन्होंने कहा कि तेजस्वी जी, 11 करोड़ बिहारवासियों को 15 साल तक अभिशप्त जीवन किसने दिया? अपराध में संस्थागत राज्य का दर्ज़ा दिलाने के बावजूद आपको शर्म नहीं आती? सत्ता से बेदखल होकर भी अपनी करनी पर कभी शर्मिंदा नहीं हुए. हक़मार जी, कहाँ है पश्चाताप? बिहार की जनता से कब करेंगे क्षमा याचना?