इस प्राचार्य को अपने ही स्कूल के शिक्षक से जान का खतरा

556
0
SHARE

सहरसा(मुकेश कुमार सिंह): सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के पहाड़पुर बाजार स्थित महंत नारायण दास उच्च विद्यालय चकभारो के प्रधानाध्यापक ओम प्रकाश चौधरी को विधालय के सहायक शिक्षक व उसके पुत्र ने मिलकर अभद्र व्यवहार किया साथ ही जान से मारने की धमकी दिये जाने का एक सनसनी मामला प्रकाश में आया है।

Read More Saharsa News in Hindi

इस संबंध में पीड़ीत एचएम ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। बख्तियारपुर थाना में दिये आवेदन में प्राचार्य ने कहा है कि शुक्रवार को मै अपने वैश्म में बैठकर महंत मिट्ठू दास उच्च विद्यालय सलखुआ के प्रभारी प्रधानाध्यापक द्वारा प्रस्तुत विपत्र पर हस्ताक्षर कर रहा था। इसी दौरान एकाएक विद्यालय के संस्कृत शिक्षक वीरेंद्र नारायण झा और उनके पुत्र मेरे साथ मारपीट एवं गंदी-गंदी गाली देकर मुझे जान से मारने की धमकी देने लगा,उनका पुत्र मेरे पर जाति का संबोधन करते हुए मेरे बांह को मरोड़कर मारपीट करते हुए जबरन मुझे मोटर साईकिल पर बैठा कर सहरसा ले जाने की कोशिश करने लगा।

Read More Bihar News in Hindi

प्राचार्य ने आवेदन में कहा कि वीरेंद्र नारायण झा से मेरे जान को खतरा है, जिसके विषय में विभागीय पदाधिकारियो के साथ ही जिला पदाधिकारी सहरसा और अनुमंडल पदाधिकारी सिमरी बख्तियारपुर को भी सूचित कर चुका हूं। इसके साथ ही जान की खतरा की आशंका की वजह से मैं अपना स्थानान्तरण के लिए भी आवेदन दे चुका चूका हूं।

Read More Saharsa Samachar Hindi

वहीं इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच कर उचित कार्यवाई की जाएगी।