कैदी वेन और ट्रक के टक्कर में सात जवान समेत एक कैदी की मौत

801
0
SHARE

बिहार के सीतामढ़ी जिले में शनिवार को अहले सुबह एक सड़क हादसे में सात जवान समेत एक कैदी की मौत हो गई है। यह हादसा रुन्नीसैदपुर थाने के गायघाट गांव के पास NH-77 पर हुआ जहां कैदी वैन और ट्रक की आमने सामने टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक कैदी और सात पुलिसकर्मी शामिल हैं।

Read More Sitamarhi News

मृतकों में कैदी हेमंत पासवान, सिपाही संजय कुमार राय, कुलेश्वर यादव, हवलदार तृष्णा सिंह, वैन चालक मुन्ना सिंह, निरीक्षक मदन मोहन साह, सैप जवान चुम्मन सिंह शामिल हैं। बताया जाता है कि टक्कर इतनी तेज थी कि एक कैदी समेत चार जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सीतामढ़ी एसपी एस हरिप्रसाथ एस ने बताया की दो नक्सली हेमंत राव और सुहाग पासवान को भागलपुर सेंट्रल जेल से सीतामढ़ी कोर्ट में पेशी के लिए लाया जा रहा था। तभी अचानक ट्रक से वैन की टक्कर हो गई।

Read More Bhagalpur News in Hindi

जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे में चोटिला आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भेजा गया है। पुलिस सभी शवों को उठाकर एसकेएमसीएच में ही ले गई है जहां उनकी पहचान करने के साथ ही पोस्टमॉर्टम भी किया जा रहा है। जबकि घायल जवानों का जोर-सोर से इलाज चल रहा है।

Read More Bihar News in Hindi