राबड़ी देवी ने देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई- शुभकामनाएं

171
0
SHARE

PATNA: पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव, राज्यसभा सांसद श्रीमती मीसा भारती ने आज स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर देश के उन तमाम वीर सपूतों को याद किया, जिन्हों ने देश को आज़ाद कराने के लिये अनेकों यातनाएं सही, कुर्बानी दी। उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि पूरा देश उन योद्धाओं का ऋणी है, जिनकी कुर्बानियों और संघर्ष के प्रतिफल के रूप मे हमारे देश भारत को फिरंगियों से आज़ादी मिली और हमारा देश आज़ाद हुआ।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी ने कहा राष्ट्र पिता महात्मा गांधी, नेता जी सुभाष चंद्र बोस, पंडित नेहरू, सरदार बल्लव भाई पटेल, मौलाना अबुल कलाम आज़ाद सहित आज़ादी की लड़ाई के प्रथम पंक्ति के तमाम योद्धाओं, आज़ादी की चाहत रखने वाले तमाम दीवानों के बलिदान, कुर्बानी को याद करते हुए कहा कि हमारा देश उनकी कुबनियों को कभी नहीं भूलेगा और हमसब आपसी एकता और भाईचारा को बनाये रखते हुए उनके आदर्श, सपनो के भारत के निर्माण मे लगेंगे। देश को विकाश की नई ऊंचाई पर पहुचायेंगे। ऐसा हम सब आज संकल्प लेते हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने राज्यवासियों से अपील किया है कि हमसब मिलकर इस राष्ट्रीय त्योहार को सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पूरे हर्ष एवम उल्लाश के साथ मनायें।