पत्रकार राजदेव मर्डर मामले में सीबीआई ने दर्ज किया केस

234
0
SHARE

पटना: दैनिक हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्या मामले में गुरुवार को सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है। सुत्रों के मुताबिक मामला अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है। सीबीआई की टीम सीवान सहित कई जगहों पर जांच भी कर रही है। माना जा रहा है कि सीबीआई की जांच से कई लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

इस मामले में मीडिया में बार-बार राजद के बाहुबली नेता व पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की कथित भूमिका पर सवाल उठाये जाते रहे हैं। राजदेव रंजन के परिजन भी इस हत्याकांड के पीछे उनकी भूमिका का अंदेशा जताते रहे हैं।

विदित हो कि इस वर्ष 13 मई को पत्रकार राजदेव रंजन की अज्ञात अपराधियों ने सीवान रेलवे स्टेशन के सामने गोली मार कर हत्या कर दी थी। आरोप है कि बाहुबली राजद नेता शहाबुद्दीन के शह पर पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या की गयी है।

पिछले सप्ताह भागलपुर जेल से बाहर आने के दौरान तसवीरों में हत्या के कथित आरोपी शूटर मोहम्मद कैफ को शहाबुद्दीन के साथ देखा गया है। हालांकि बाद में कैफ ने मीडिया में सफाई दी कि उसकी राजदेव रंजन हत्याकांड में कोई भूमिका नहीं है।

उधर राजदेव रंजन की पत्नी ने शहाबुद्दीन की रिहाई के बाद सुरक्षा की मांग की है। शहाबुद्दीन के जेल से बाहर आने के बाद दिये उनके राजनीतिक बयान से बिहार की राजनीति में हंगामा मचा हुआ है।

वहीं सीवान के सीजीएम कोर्ट ने आज मों. कैफ के घर की कुर्की जब्ती का आदेश दे दिया है।