राजधानी में एक्टर सुशांत की आत्महत्या के खिलाफ प्रदर्शन, फूंका गया सलमान-करण जौहर का पुतला

350
0
SHARE

PATNA: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले के विरोध में मंगलवार को राजधानी पटना की सड़कों पर युवाओं ने जमकर बवाल काटा. युवाओं ने सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित किए जाने का मामला बताते हुए फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

इस दौरान उन्होंने सलमान खान-करण जौहर का पुतला जलाया. साथ ही, उनकी आत्महत्या में जितने दोषी हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. युवाओं ने पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर यह विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही कहा कि, जब तक इंसाफ नहीं मिलता और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है, बिहार में ऐसे लोगों की फिल्मों को नहीं चलने दिया जाएगा.

MUST WATCH: HAM प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने की अपील

सुशांत राजपूत मामले में दानिश रिजवान ने कहा- सलमान खान और करण जौहर के फिल्लों का बॉयकॉट करें दर्शक, इन दोनों के कारण सुशांत ने दी है जान

Posted by Magnificent Bihar on Tuesday, 16 June 2020

इधर हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने भी सुशांत की आत्महत्या मामले में सलमान खान और करण जौहर पर मुकदमा करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि यह आत्महत्या नहीं एक सुनियोजित हत्या का मामला है जो करण जौहर और सलमान खान के जैसे लोगों के वजह से हुई है. उन्होंने देश और प्रदेशवासी सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से अपील किया कि वह सलमान खान और करण जौहर की फिल्मों का बहिष्कार करें.

उन्होंने कहा कि वह खुद व्यक्तिगत तौर पर सलमान खान और करण जौहर को लीगल नोटिस भेज रहे हैं और उनके ऊपर वह मुकदमा करेंगे. उन्होंने बिहारी कलाकार का जिस तरीके से प्रताड़ित कर उन्हें आत्महत्या करने पर उकसाया, केंद्र सरकार करण जौहर और सलमान खान की संलिप्तता की जांच करें. इन लोगों की वजह से ही एक बिहारी ने आत्महत्या की है. तमाम मामले की सीबीआई इंक्वायरी होनी चाहिए और करण जोहार और सलमान खान से पूछताछ होनी चाहिए.

दरअसल, सुशांत के आत्महत्या की खबर से राज्य समेत पूरे देश स्तब्ध है. बिहारी मूल के अभिनेता का इस कदर इनती काम उम्र में दुनिया को छोड़ देना सभी के मन में कई सवाल खड़े कर रहा है. वहीं कई लोग इसे हत्या में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.