सीतामढ़ी में चिकित्सक से 20 लाख रंगदारी की मांग !

613
0
SHARE
डॉ० रघुनाथ प्रसाद

सीतामढ़ी: जिले के प्रमुख हड्डी रोग विशेषज्ञ सह आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक डॉ रघुनाथ प्रसाद से 20 लाख रंगदारी की मांग। बिहार लिबरेशन आर्मी के नाम पर मांगी गई 20 लाख की रंगदारी। मामला नगर थाना में दर्ज। मामले की पुष्टि नगर कोतवाल ने की।

आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

सीतामढ़ी: जिले में हत्या और दंगा के बाद अब रंगदारी की मांग फिर से शुरू हो गई है। एक ओर जहां जिले के चिकित्सक ने अपराध से निपटने के लिए प्राइवेट सिक्युरिटी फोर्स का गठन कर अपनी सुरक्षा बढ़ा ली है, वहीं संगठित गिरोह के द्वारा रंगदारी मांगने की घटना सामने आयी है।

बता दें कि जिले के प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ सह आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक डॉ० रघुनाथ प्रसाद से पीपुल्स लिब्रेशन आर्मी के नाम पर अज्ञात अपराधियों ने फोन कर 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की है। वहीं अपराधी ने मांग पूरी न होने पर चिकित्सक को जान से मारने की धमकी भी दी है।

घटना के संबंध में चिकित्सक ने नगर थाना को लिखित आवेदन दे अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। विदित हो कि दो माह पूर्व भी डॉ० रघुनाथ से 10 लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई थी परंतु चिकित्सक ने इसे अनदेखा करते हुए पुलिस कंप्लेन नहीं किया था।