मारपीट में घायल बच्ची की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश, पुलिस के खिलाफ दिया धरना

158
0
SHARE

PATNACITY:फतुहां थाना क्षेत्र के सोतीचक गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीट मारपीट में घायल बच्ची कीमौत हो गयी है। जिसके बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश है। पुलिस के पक्षपात करने के आरोप को लेकर ग्रामीणों ने फतुहां बाजार के गोविंदपुर में एक दिवसीय धरना दिया। जिसमें फतुहां ASP ने पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए दोषियों की गिरफ्तारी और कार्रवाई करने का मांग किया।

ग्रामीणों ने कहा कि बच्ची की मौत के पहले मारपीट में चार लोगों को नामजद बनाया गया था। लेकिन बच्ची की मौत के बाद सोची समझी साजिश के तहत दो दिन बाद तीन लोगों का झूठा नाम दिया गया। जो गांव के तीसरे व्यक्ति के नाम दिलवाया गया। जब ग्रमीण SP जांच में गए तो फतुहां ASP ने ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ नहीं कर तीसरे व्यक्ति से पूछताछ की। जांच में अनियमितता कर किसी खास व्यक्ति को फंसाने का काम कर रहे है। ग्रामीणों ने मांग किया कि इस मामले में ग्रामीण SP निष्पक्ष जांच कराए और जो दोषी है उसपर कार्रवाई हो।

विदित हो कि मंगलवार को सोतीचक गांव में दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प में दस साल की बच्ची समेत तीन लोग घायल हो गए थे। घायल बच्ची की इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई थी।