RJD विधायक शमीम अहमद ने मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना के तहत दो सड़कों का किया शिलान्यास

117
0
SHARE

MOTIHARI: जिले के छौड़ादानो में शनिवार को नरकटिया विधायक डॉ. शमीम अहमद ने प्रखंड क्षेत्र के बेला और पकड़िया गांव में मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना के तहत दो सड़कों का शिलान्यास किया. बेला धोबी बाड़ी से 92 लाख की लागत से पीडब्ल्यूडी रोड छौड़ादानो तक लगभग दो किमी लंबी सड़क और पकड़िया से पकड़िया शेख टोली तक 56 लाख की लागत से 8 सौ मीटर तक सड़क का निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया.

इस मौके पर मौजूद गणमान्य लोगों को संबोधित करते हुए विधायक डॉ.शमीम ने कहा कि स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क की समस्या से उन्हें अवगत कराया था, जिसके बाद उन्होंने विभागीय अधिकारियों से बात कर योजना बनवाया. इन सड़को के बन जाने से लोगों की समस्या दूर हो जाएगी. पहले कच्ची सड़क होने की वजह से बारिश के मौसम में ग्रामीणों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती थी.

उन्होंने कहा कि विधानसभा का कोई ऐसा गली मोहल्ला नहीं बचेगा जहां कच्ची दिखाई पड़ेगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार गरीबो विरोधी है. आगामी विधानसभा चुनाव मे जनता गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव के आह्वान पर गरीबों की सरकार बनाएगी. पहले पैदल चलना भी लोगों के लिए मुश्किल था. अब इस सड़क के शिलान्यास से समस्या का समाधान हो गया.

विधायक ने संवेदक आरएस कंस्ट्रक्शन कोलुहरवा मोतिहारी को समय सीमा के भीतर तथा गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने का निर्देश दिया. इस दौरान मौके पर प्रखंड प्रमुख रामएकबाल यादव, मो. हाशिम, रमेश यादव, चंद्रिका राय, पुण्यदेव राय, ओमप्रकाश राय, मो. जाकिर, उमेश, जलंधर राय आदि मौजूद थे.

मोतिहारी से अरविंद की रिपोर्ट