नोटबंदी पर धरना के अभूतपूर्व सफलता पर राजद ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई

798
0
SHARE

पटना: नोटबंदी के खिलाफ राजद के राज्यव्यापी धरना की अभूतपूर्व सफलता पर पार्टी ने राज्यवासियों को धन्यबाद दिया है। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचन्द्र पूर्वे, प्रधान महासचिव मुन्द्रिका सिंह यादव, प्रवक्ता प्रगति मेहता, डॉ. अशोक सिन्हा एवं मनीष यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्यवासियों को धन्यबाद दिया।

Read More Patna News in Hindi

डॉ. पूर्वे ने कहा कि पटना के गर्दनीबाग में राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद भी धरना में शामिल हुये। गर्दनीबाग में हजारों लोग आये और केन्द्र की नोटबंदी के कदम की तीव्र निन्दा की। पटना सहित पूरे राज्य भर में धरना ऐतिहासिक और अभूतपूर्व रहा। धरना के बाद जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा गया।

Read Latest News about Notebandi

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि धरना में जुटी अपार भीड़ ने यह बता दिया कि अब भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। उन्होंने केन्द्र सरकार को तुरंत नींद से जागने और नोटबंदी से परेशान आम जनता को राहत देने की मांग की। राजद ने ज्ञापन के माध्यम से जो मांग किया है उसे प्रधानमंत्री तुरंत पूरा करें।

Read More Bihar News in Hindi

प्रधान महासचिव ने धरना की सफलता पर राज्यवासियों के साथ-साथ पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के प्रदेश महासचिव नन्दू यादव के संदिग्ध हालात में बक्सर से गायब भाई रवीन्द्र कुमार की तलाश के लिए मीडिया से भी मदद की अपील की। इसके लिए पार्टी ने एक जांच टीम भी बनाया है, जो बक्सर जाकर मामले की जांच करेगा।