आक्रोशित राजद कार्यकर्ताओं और डीएम में झड़प

843
0
SHARE

सोनपुर सूबे में चल रहे राजनीतिक उठापटक के बीच आक्रोशित राजद कार्यकर्ताओं ने सोनपुर-दीघा जेपी सेतु को लगभग छह घंटे तक जाम रखा जिससे गाड़ियों की लंबी कतारें लग गइ।

सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँची। सारण के डीएम हरिहर प्रसाद और एसपी अनुसुईया रणसिंह भी जेपी सेतू पहुँचे। लेकिन इस दौरान आक्रोशित राजद कार्यकर्ता और भी भड़क गए। जाम छुड़ाने गए सोनपुर के एसडीओ और एसडीपीओ समेत पुलिसकर्मियों पर राजद कार्यकर्ताओ ने पथराव किया जिसके बाद अधिकारी और पुलिसकर्मी मौके से भागे।

सारण एसपी की गाड़ी के चक्के का हवा राजद कार्यकर्ताओं ने खोला। ये जाम लगभग छह घंटे से था। जाम छुड़ाने पंहुचे सारण डीएम, एसपी समेत पुलिसकर्मियों पर किया गया पथराव। डीएम समेत आधा दर्जन अधिकारी और पुलिसकर्मी घायल, भागने के क्रम में पुलिस की मैगजीन भी गुम।

इस पूरे हंगामे की कवरेज करने गए मीडिया के मौके पर पहुंचने पर जाम खुला। जाम कर रहे राजद कार्यकर्ताओं ने बताया कि तेजस्वी के कहने पर सेतु को जाम किया था। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी को दिखाने के लिए मीडिया को माध्यम चुना। सभी जाम करने वालो को चिन्हित कर के होगा एफआईआर। डीएम हरिहर प्रसाद ने कार्रवै की बात कही।