RLSP प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह ने भाजपा पर लगाया नफरत की राजनीति करने का आरोप

302
0
SHARE

पूर्वी चंपारण – राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी के टिकट पर महागठबंधन की ओर से चुनाव मैदान में उतरे आकाश कुमार सिंह ने आज भाजपा पर नफरत की राजनीति करने की आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि भाजपा और उनका गठबंधन जुमलेबाजों की जमात है। इन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है, क्‍योंकि इनके पास काम का कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए वे हमें आपस में लड़ा कर वोट लेने आयेंगे। ऐसे लोगों से सावधान रहें और 12 मई अपना मत महागठबंधन को देकर सबक सिखायें। ये बातें उन्‍होंने मोतिहारी के अमर छतौनी, महुआवा, हरदियाबार, मथुरापुर, विशनपुरा, चकिया प्रखंड के बैशहाँ आदि जगहों पर जनसंपर्क के दौरान कही।

उन्‍होंने केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह को भी निशाने पर लिया और पूछा कि केंद्र में मंत्री रहते उन्‍होंने चंपारण की जनता के लिए क्‍या किया? बंद पड़े चीनी मीलों के लिए उन्‍होंने क्‍या किया ? किसानों – नौजवानों के लिए क्‍या किया? महिलाओं के लिए क्‍या किया? इस सवाल का जवाब पूर्वी चंपारण की जनता को देना चाहिए। आकाश कुमार सिंह ने ये भी कहा कि भाजपा वाले यहां लोगों में फूट डाल कर हमें आपस में लड़ाने की कोशिश करेंगे, लेकिन उनसे सावधान रह कर सबक सिखाने की जरूरत है।

इससे पहले अमर छतौनी में राज्यसभा सांसद अखिलेश कुमार सिंह, रशिदी विधायक राजेंद्र राम, ढाका विधायक फ़ैसल रहमान का स्‍वागत पगड़ी बांध कर किया गया। इस मौके पर राजद विधायक राजेंद्र राम ने कहा कि पूर्वी चंपारण की जनता महागठबंधन के साथ है। उन्‍होंने चीनी मील पर नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए कहा कि इतिहास गवाह है, जब अखिलेश कुमार सिंह ने यहां चीनी मील की दुर्दशा को देखकर शरीयतपुर में जमीन अधिग्रहण कराने का काम किया, मगर इसे दुर्भाग्‍य कहिये कि पलटू राम को पेट में गड़बड़ी हो गई और पाला बदल लिया।

उन्‍हें लगा कि अखिलेश सिंह अगर चीनी मील बनावा देते हैं, तो वे परमानेंट यहां के सांसद बन जायेंगे। इसलिए राधा मोहन सिंह के साथ मिलकर उन्‍होंने एनओसी नहीं दिया। लेकिन यह यहां की जनता के लिए सौभाग्‍य की बात है कि उनके बेटे आकाश कुमार सिंह अपने पिता के सपने को साकार करने के लिए आये हैं। इसलिए चंपारण की जनता इन्‍हें भारी मतों से विजय बनाकर संसद में भेजने का काम करेंगे। उक्त मौक़े पर सुभाष कुशवाहा, साधु यादव, माधव मधुकर, सुभाष यादव,मुकुंद कुमार इत्यादि कई गणमान्य लोग मौजूद रहें।