विभिन्न जगहों पर हुए हादसे में एक महिला समेत पांच की मौत हो गयी, जबकि 9 घायल

250
0
SHARE

दया नन्द तिवारी

रोहतास – जिला में अलग-अलग घटनाओं में विभिन्न जगहों पर एक महिला समेत पांच की मौत हो गयी, जबकि 9 घायल हो गए। घायलों का इलाज सासाराम सदर अस्पताल में चल रहा है। पहली घटना नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार के समीप की है जहां दो अनियंत्रित ट्रकों की सीधी टक्कर में गाजीपुर के चालक बाबर खां उर्फ शहीद की मौत हो गयी। इस घटना में सहचालक फरमान का इलाज चल रहा है। घटना के बारे में बताया गया कि बालू लोड तथा एक अनलोड ट्रक में ओवरटेक के दौरान टक्कर हो गयी।

दूसरी घटना डेहरी के कोलडीपो की है जहां एक विद्यालय के प्राचार्य चन्द्रशेखर वर्मा को माॅर्निग वाक के दौरान अज्ञात वाहन ने कूचल डाला, जिससे उनकी मौत हो गयी। मृतक प्राचार्य डेहरी में रहते थे। तीसरी घटना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र की है जहां अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाईक सवार हार्वेस्टर चालक कलवंत सिंह की मौत हो गयी। घटना नटवार बिक्रमगंज पथ पर उस समय घटी जब उक्त हार्वेस्टर चालक बाईक सवार बजार कर अपने हार्वेस्टर के पास जा रहा था। मृतक चालक पंजाब के पटियाला जिला के अरनु गांव के रहने वाला बताया गया।

चौथी घटना डालमियानगर की है जहां गांव उगरबिगहा के एक साथी ने फगुनी मुईया को बुलाकर ले गया तब से वह नहीं लौटा, सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद किया है। जबकि एक अन्य घटना में हुयी मारपीट में 8 घायल हो गए, घटना शिवसागर थाना क्षेत्र के कझांव की है जहां मोबाइल को लेकर उपजे विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। वहीं सासाराम के माॅडल थाना क्षेत्र के तकिया में नवविवाहीता ममता देवी की मौत प्रसव के दौरान हो गयी। घटनाओं की जांच में पुलिस जुटी है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है।