रूपेश हत्याकांड: चौरतफा घिरे सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी से ली अब तक हुई जांच और कार्रवाई पर रिपोर्ट

231
0
SHARE

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या पर बुधवार को बयान दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को निर्देश दिया है कि वह रूपेश हत्याकांड के आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। नीतीश कुमार ने डीजीपी एसके सिंघल से बात करके पूरे घटना की जानकारी ली।

बिहार के सीएम ने डीजीपी को निर्देश दिया कि घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी हो और स्पीडी ट्रायल करवा कर दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाई जाए। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में किसी तरह के अपराध की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बता दें कि रूपेश कुमार सिंह पर बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार को उस वक्त हमला किया, जब पटना एयरपोर्ट से वो पुनाईचक इलाके में स्थित अपने कुसुम विला अपार्टमेंट पहुंचे थे। एसयूवी चला रहे रूपेश को जरा भी भनक नहीं थी कि हमलावर उनके करीब हैं। वह अपने अपार्टमेंट के गेट पर रुके थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। बाइक सवार बदमाशों ने रूपेश सिंह पर 6 गोलियां चलाईं, जो उनके सीने में और हाथ में लगीं। गोलीबारी के बाद अपराधी बड़े आराम से हथियार लहराते फरार भी हो गए।