सहरसा के इस मैदान पर पहली बार बालिका क्रिकेट मैच का आयोजन

786
0
SHARE

सहरसा: बिहरा के सहरसा जिले के प्रखंड क्षेत्र के मनोहर उच्च विधालय बैजनाथपुर के मैदान में पहली बार बालिका क्रिकेट मैच बुघवार को बैजनाथपुर सीनियर और जुनियर बालिका टीम के बीच खेला गया ।

Read Latest Saharsa Samachar Online

मां शारदे पब्लिक स्कूल बैजनाथपुर के निदेशक पूर्व सरपंच रंजीत साह के दिशा निर्देश पर वर्ग आठ और नौ की छात्रा के बीच खेले गए मैच में टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए वर्ग नौ की टीम ने दस ओवर में पैंतीस रन बनाए । जबाब में वर्ग आठ की छात्रा ने छः विकेट पर अड़तीस रण बनाकर जीत हांसिल कर लिया।

विजयी टीम को बैजनाथपुर के सरपंच अरूण कुमार ने कप प्रदान किया। वहीं उपविजेता टीम को शिक्षक अमोद कुमार तथा संस्था के प्राचार्य संजीत कुमार ने कप प्रदान किया। निर्नायक शिक्षक अजय ठाकुर ने दोनो टीम का निणय किया।

विजेता और उपबिजेता टीम की खिलाड़ी सिखा, कोमल, नैना, अनुपम, अंजली, संतोषी, काजल, ज्योती, निषा, प्रेमलता,रीता,नीतु, आरती समेत अन्य ने कहा कि आगे से हमलोग जिला और राज्य स्तर पर भी खेलने का प्रयास करेंगें। मौके पर प्राचार्य संजीत कुमार, पुर्व सरपंच व शिक्षक रंजीत कुमार साह, आमोद कुमार, अजय कुमार, शशिभुषण झा, सेमंत कुमार, प्रियंका कुमारी, अशोक झा, मनोज कुमार,मन्टु कुमार, संजय कुमार, चंदन कुमार सहित अन्य लोग मोजुद थे