जदयू विधायक रत्नेश सादा के फेसबुक अकाउंट से अश्लील आपत्तिजनक पोस्ट हुआ वायरल

443
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – बिहार के जदयू के प्रतिष्ठित दलित नेता, सचेतक सह सोनबर्षा के विधायक रत्नेश सादा का अश्लील आपत्तिजनक पोस्ट हुआ वायरल। जी हाँ ये ताजा वाक्या बिहार के सहरसा जिला अंतर्गत सोनबरसा के जदयू विधायक सह सचेतक रत्नेश सादा का है जिन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से दो आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया है। इस आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर बनगांव के युवक दिलखुश पासवान अपने कुछ साथियों के साथ कल विधायक के विरोध में पुतला दहन भी किया था और थाना में विधायक के विरोध में आवेदन भी दिया है।

वहीं वायरल अश्लील और आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर युवक दिलखुश पासवान ने मीडिया से कहा कि विधायक के द्वारा महिला पर आपत्तिजनक पोस्ट जो किये हैं अपने फेसबुक अकाउंट से और साझा किये हैं, उस मामले पर हमलोग थाना में आवेदन दिए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करते हैं कि जबतक़ जांच होगा तबतक विधायक इस्तीफा दें और उनपर विधि संवत कार्रवाई करते हुए जेल भेजें। युवक दिलखुश पासवान ने ये भी कहा कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते ऐसा काम करते हैं तो आम जनता जनार्दन क्या करेंगे।

वहीं विधायक रत्नेश सादा का इस मामले को लेकर कहना है कि “कोई मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया है बतौर सफाई उनका कहना है कि मुझे फेसबुक चलाना भी नहीं आता है और मैं एक महीने से आंख लेकर खुद परेशान हूँ। आंख का ऑपरेशन भी कराया हूँ वैसे जो लड़का आवेदन दिया है वो दो-तीन महीना पूर्व हमको जान से मारने का धमकी भी दिया है और वह लड़का जेल काटकर आया है।” विधायक रत्नेश सादा ने यह भी कहा कि मुझे साजिश के तहत फसाया गया है राजनीतिक लोग हैं कोई मेरे मोबाईल से शेयर कर दिया होगा। मेरे ऊपर लगा आरोप बेबुनियाद है। इस बाबत कोशी रेंज के डीआईजी सुरेश प्रसाद चौधरी का कहना है कि इस मामले को लेकर बनगांव थाने में आवेदन आया है और ये पूरी तरह जाँच का मामला है, जाँच के उपरांत ही कोई कार्रवाई होगी।