267 लीटर विभिन्न ब्रांड का विदेशी शराब बरामद, तस्कर फरार

208
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – गुप्त सूचना के आधार पर बनगाँव थाना क्षेत्र के बनवद्धा गाँव के समसान व बहियार के पास से उत्पाद विभाग की टीम ने 267 लीटर विभिन्न ब्रांड का विदेशी शराब किया बरामद। तस्कर मौके से हुआ फरार। लगतार कोसी इलाके में शराब तस्कर और पुलिस की आँख मिचौली का खेल बरकरार है। शराब का बड़ा से बड़ा खेप पुलिस के गिरफ्त में होता है, लेकिन तस्कर हर बार पुलिस की आंखों में धूल झोंककर हो जाता है फरार।

हर बार की तरह इस बार भी मद्दनिषेध विभाग की पुलिस व अधिकारी सिर्फ विदेशी शराब को बरामद करने में महारथ हासिल की है। लेकिन शराब तस्कर फिर पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा। मद्दनिषेध अधिकारी का फिर रटा-रटाया वही बयान किसी शराब तस्कर को बख्शा नहीं जाएगा।

बता दें कि कल भी बिहरा थाना क्षेत्र के कटैया गांव से ग्रामीणों ने यूपी नंबर ट्रक में लदा विदेशी शराब का खेप पकड़कर जिले के पुलिस कप्तान को जानकारी दी थी। उसमें भी तस्कर और ट्रक चालक मौके से फरार होने में कामयाब हुआ था, और आज भी तस्कर फरार हो गया।आखिर कब तक इस इलाके में शराब तस्कर और खाकी पुलिस की चोर सिपाही का खेल चलता रहेगा ??????

इस इलाके में शराब का खेल बदस्तूर जारी है। लेकिन शराब तस्कर पुलिस के आंखों में धूल झोंककर हर दिन बड़ा से बड़ा शराब का खेप लाकर गरीब व मजलूम को खुलेआम परोस रहा है और सुशासन की सरकार की शराब बंदी को खुलेआम ठेंगा दिखा रहा है।